ICG Recruitment 2020: भारतीय तट रक्षक ने 260 Navik GD पदों के लिए रोजगार समाचार प्रकाशित किया है सभी उम्मीदवारों से निवेदन है की Indian Coast Guard के लिए आवेदन करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियाँ पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।

Apply For 260 Navik GD Posts In Indian Coast Guard 2020

शैक्षिक योग्यता (Qualification)

दसवीं/ बारहवीं पास, कृपया सटीक जानकारी के लिए इस नौकरी के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन (Sarkari Naukri Notification) जरूर देखें।

पदों का नाम (Name of Posts)

पदों की संख्या - 260 पद
नाविक (Navik)


 



***********************************************************************

***********************************************************************





***********************************************************************

***********************************************************************


Dates For Coast Guard Job

नौकरी प्रकाशित होने की तिथि: 04-01-2020
आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि: 02-02-2020
(26 Jan 2020 से आवेदन शुरू होगे)

आयु सीमा (Age Limit & Relaxation)

उम्मीदवार की आयु 18 - 22 वर्ष के अंदर होनी चाहिए। कृपया आयु में छूट एवं अन्य जानकारियों के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखिये।

सिलेक्शन (Selection in Coast Guard)

इस Govt Job में शारीरिक स्वास्थ्य परीक्षण/ लिखित परीक्षा में प्रदर्शन के अनुसार कैंडिडेट का सिलेक्शन होगा, चयन प्रक्रिया की सम्पूर्ण जानकारी के लिए नीचे Official Notification जरूर चेक करें।

सैलरी कितनी मिलेगी (Salary in Coast Guard)

वेतनमान 21,700 - 47,600/- INR रहेगा, कृपया सैलरी संबंधित अधिक जानकारी के लिए इस Govt Job का Official Notification जरूर चेक करें 

आवेदन कैसे करें (How to Apply)

इच्छुक उम्मीदवार Online आवेदन कर सकते हैं इसके लिए नीचे दिए गए आवेदन लिंक पर क्लिक करें, कृपया आवेदन करने से पहले ऑफीशियल Coast Guard Notification जरूर चेक करें।

आवेदन फीस (Application Fees)

कोई आवेदन फीस नहीं है, अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल Notification जरूर चेक करें।









NOTE -  Govt Jobs की अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिसियल Notification देख सकते है , Notification का लिंक नीचे दिया गया है |  दोस्तों आवेदन करने से पहले एक बार  Govt Jobs का विज्ञापन को अच्छे से जांच लेवे | उसके बाद ही आवेदन करे 



OFFICIAL NOTIFICATION     
APPLY ONLINE               
OFFICIAL WEBSITE          

दोस्तों इस Govt Jobs को अपने मित्रो व् परिवार में शेयर करे और उनकी सहायता करे | और कोई भी सरकारी भर्ती  से सम्बधित समस्या के लिए COMMENT करे | धन्यवाद !

दिशा निर्देश:- आवेदन करने से पहले वह सुनिश्चित कर ले कि वह विज्ञप्ति के अनुसार उस पद के योग्य है या नहीं | अगर आवेदन शुल्क का भुगतान की अंतिम तिथि से पहले होता है तभी रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया सफल मानी जाएगी | आवेदनकर्ता को यह सुचना दी जाती है कि वह ऑफिसियल वेबसाइट पर विज्ञप्ति और अपडेट अच्छी तरह देख लें अन्यथा किसी भी परिवर्तन के मामलो में अलग से कोई भी सुचना जारी नहीं की जाएगी

दोस्तों हमे आशा है आपको यह आर्टिकल फायदेमद लगा होगा | अगर अच्छा लगे तो हमे (www.RojgarNews.in) को फोलो करना ना भूले | 



NOTE - उपर्युक्त आर्टिकल में उपयोग किये जाने वाले चित्र या Images सिर्फ सुचना देने के उदेश्य से इस्तेमाल किये गए है |किसी प्रकार की समस्या होने पर आप हमे हमारी  G -Mail ([email protected]) पर सम्पर्क कर सकते है |